Tuesday, May 29, 2018

Best Quotes


मिली थी जिंदगी, किसी के काम आने के लिए,
पर वक्त बीत रहा है ! कागज़ के टुकड़े कमाने के लिए,
क्या करोगे,
इतना पैसा कमा कर, ना कफन मे जेब है,ना कब्र में अलमारी.
और यह मौत के फ़रिश्ते तो
रिश्वत भी नहीं लेते,
खुदा की मोहब्बत को फना कौन करेगा,
सभी बंदे नेक तो गुनाह करेंगा,
 ए खुदा मेरे इन दोस्तो को, सलामत रखना.
 वरना मेरी सलामती की दुआ कौन करेगा,
और रखना मेरे दुश्मनों को महफूज.
वरना मेरी तरफ पास आने की दुआ कौन करेगा,
खुदा ने मुझसे कहा इतने दोस्त ना बना, तो धोखा खा जाओगे .
मैंने कहा ए खुदा यह मैसेज पढ़ने वाले से मिलने से दोस्त बन जाएगा ,
नाम छोटा है मगर दिल बड़ा रखता हूं ,
पैसों से इतना अमीर नहीं हूं, मगर यारों के गम खरीदने की. हैसियत रखता हूं!
मुझे ना हुकुम का इक्का, बनना है ! ना रानी का बादशाह.
हम जोकर ही अच्छे हैं ! जिसके नसीब में आएंगे, बाजी पलट देंगे !

No comments:

Post a Comment

Railway Recruitment Board (RRB) Exam held -09 August 2018

Railway Recruitment Board (RRB) Exam held -09 August 2018 Has Recently Uploaded Exam Date Notice for the Post of Assistant Loco Pi...